Ravindra Singh Bhati : भजनलाल सरकार ने रविंद्र सिंह भाटी की दी सुरक्षा, तैनात रहेंगे इतने जवान

Ravindra Singh Bhati
Ravindra Singh Bhati

Ravindra Singh Bhati News : बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी के बाद राजस्थान की भजनलाल सराकर ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। राजस्थान सरकार ने रविन्द्र सिंह भाटी को दो PSO देने का फैसला किया गया है। रवीन्द्र सिंह को धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, धमकी के बाद राजस्थान में रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने की मांग उठने लगी थी। समर्थकों ने भाटी को असामाजिक तत्वों से जान का खतरा बताते हुए जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग कर रहे थे। 

लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक रहेगी एक्स्ट्रा सिक्योरिटी

भाटी की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर बाड़मेर एसपी ने आदेश जारी कर दिए है। बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर मिली धमकी के बाद उनकी सुरक्षा में दो पीएसओ को (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) लगाया गया है। लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक दो पीएसओ सुरक्षा में तैनात रहेंगे। एक पीएसओ सादा वर्दी और दूसरा वर्दी में साथ रहेगा।

रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भरी पोस्ट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। इस पर मगाराम निवासी सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी सामने आई। इस पर बालोतरा पुलिस टीम ने उसे दस्तयाब कर लिया। वहीं थानाधिकारी रागेश्वरी ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में यह आया सामने

पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है तथा उसके मोबाइल में दो सिम लगी है। आरोपी ने फेसबुक व इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04, दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर व तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है। उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी।

इस पर रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी। वहीं गत 27 अप्रेल की शाम को घर से बालोतरा जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी व बालोतरा के बीच में उसने धमकी भरा कमेंट किया था। उसके बाद दो-तीन घण्टे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए तथा आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया। इसके बाद रात्रि में उसने उस आईडी को भी डिलीट कर दिया।

Leave a comment